Students Review
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

UPTET 2018: हाईकोर्ट पहुंचे यूपी टीईटी के परीक्षार्थी, 14 प्रश्नों को दी चुनौती

UPTET 2018: आखिरकार जिसका अंदेशा था वही हुआ। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा यानि यूपी टीईटी 2018 की फाइनल आंसर की से असंतुष्ट अभ्यर्थियों ने हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटा दिया है। प्राथमिक स्तर के 14 प्रश्नों को हाईकोर्ट में चुनौती देत हुए याचिका दायर की गई है। अभ्यर्थियों का दावा है कि आपत्तियां दर्ज कराने के बावजूद भी संशोधन नहीं किया गया है। वही ये रिज़ल्ट बुधवार यानि 5 दिसंबर को जारी होने जा रहा है। आपको बता दें कि 30 नवंबर को ही फाइनल आंसर की जारी की गई थी। हालांकि इस आंसर की पर किसी तरह की आपत्ति दर्ज न होने की बात कही गई थी लेकिन अभ्यर्थियों ने इस पर भी कई आपत्ति जताई। वही अब रिज़ल्ट जारी होने जा रहा है लिहाजा अभ्यर्थियों ने कोर्ट की शरण ली है।

इस सवाल को लेकर है सबसे ज्यादा आपत्ति
सबसे ज्यादा आपत्ति वाला प्रश्न है कि लोकसभा के चुनाव हेतु अधिसूचना कौन जारी करता है’ परीक्षा नियामक प्राधिकारी ने भारत का निर्वाचन आयोग जवाब को सही माना है लेकिन अभ्यर्थियों ने दावा किया है कि सही जवाब राष्ट्रपति है।






ssc coaching,bank coaching,nda coaching,afcat coaching,cds coaching,ctet coaching,dsssb coaching,cat coaching,clat coaching,

قالب وردپرس

Share with your friends