Students Review
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने स्टेनोग्राफर के पदों पर प्री एग्ज़ाम रिज़ल्ट जारी किया

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने ग्रुप डी स्टेनोग्राफर के पदों पर भर्ती प्रक्रिया निकाली है। वही मुख्य परीक्षा जल्द ही होगी लेकिन परीक्षा से पहले आवेदकों द्वारा भेजे गए आवेदन और प्रमाण पत्रों की जांच के बाद हाईकोर्ट ने प्री एग्ज़ाम रिज़ल्ट जारी किया है। योग्य और अयोग्य दोनों उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई है। वही उम्मीदवार को अयोग्य ठहराने के पीछे का कारण भी दिया गया है। अगर आपने भी इन पदों के लिए आवेदन किया था तो प्री एग्ज़ाम का रिज़ल्ट ज़रूर जान लें। रिज़ल्ट मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। वही इसके अलावा रिज़ल्ट पेज का सीधा लिंक हम आपको नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिस पर क्लिक करते ही आप अपना रिज़ल्ट जल्द जान पाएंगे। यहां योग्य और अयोग्य उम्मीदवारों की जानकारी आपको मिल जाएगी। ये लिंक नीच दिया जा रहा है।

अयोग्य उम्मीदवारों को एक और मौका
रिज़ल्ट में अयोग्य ठहराए गए उम्मीदवारों को अयोग्य ठहराने का कारण भी बताया गया है। साथ ही अच्छी ख़बर ये है कि इन उम्मीदवारों को एक और मौका भी दिया जा रहा है। ये उम्मीदवार एक बार फिर भूल सुधार कर आवेदन दोबारा कर सकते हैं। इसके लिए आवेदकों को 10-12 अक्टूबर और 22 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक दोबारा अपने सही दस्तावेज़ जमा करने होंगे। वही ध्यान रखें देरी होने पर आवेदन खारिज कर दिया जाएगा।

रिज़ल्ट जानने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य रिज़ल्ट जानने के लिए यहां क्लिक करें



ssc coaching,bank coaching,nda coaching,afcat coaching,cds coaching,ctet coaching,dsssb coaching,cat coaching,clat coaching,

قالب وردپرس

Share with your friends